होम / Kapil Sharma reached Golden Temple: परिवार संग गोल्डन टेंपल पहुंचे कपिल शर्मा, ताज़ा की कालेज की यादें

Kapil Sharma reached Golden Temple: परिवार संग गोल्डन टेंपल पहुंचे कपिल शर्मा, ताज़ा की कालेज की यादें

• LAST UPDATED : January 12, 2023

इंडिया न्यूज,(Kapil Sharma reached Golden Temple): कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा आज हर घर में मशहूर हैं। पंजाब के अमृतसर में जन्मे कपिल शर्मा ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। गरीबी और बुरे हालात के बीच कपिल ने कड़ी मेहनत की और फिर ऐसा मुकाम हासिल किया कि उन्होंने लोगों के दिलों में घर बना लिया। भले ही कपिल ने मायानगरी मुंबई में नाम-फेम हासिल किया हो, लेकिन आज भी उनका दिल होम टाउन पंजाब में ही लगता है। हाल ही में कॉमेडी किंग अपने परिवार के साथ अपने होम टाउन अमृतसर पहुंचे हैं और वीडियो और फोटोज के जरिए फैंस के साथ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कपिल शर्मा ने गोल्डन टेम्पल में माथा टेका

 

पति गिन्नी चतरथ और दोनों बच्चों संग होम टाउन अमृतसर पहुंचकर कपिल शर्मा ने उस सभी जगहों का दौरा किया, जहां वह अक्सर जाया करते थे। कॉमेडियन ने फैमिली संग गोल्डन टेम्पल में माथा टेका और मशहूर हवेली में पंजाबी तड़के का मजा लिया। इसके अलावा वह अपने कॉलेज और सिटी की गलियों मे भी घूमे।

यह प्यारा वीडियो शेयर कर कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ”मेरा कॉलेज, मेरा विश्वविद्यालय, मेरे शिक्षक, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरा शहर, भोजन, अनुभव, पवित्र मंदिर “स्वर्ण मंदिर” 😇 सभी आशीर्वादों के लिए धन्यवाद बाबा जी। #अमृतसर #पंजाब #गुरुनानकदेवविश्वविद्यालय #खुशी #आशीर्वाद #आभार।” फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Kartik and Kriti look stylish: शहजादा के ट्रेलर लॉन्च पर कार्तिक और कृति स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra sizzles in Golden Yellow dress: गोल्डन ड्रेस पहन प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में बिखेरे जलवे, देखिए तस्वीरें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox