होम / Farzi Trailer Release: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति की क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ का ट्रेलर आउट

Farzi Trailer Release: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति की क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ का ट्रेलर आउट

• LAST UPDATED : January 13, 2023

इंडिया न्यूज,(Farzi Trailer Release): बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और विजय सेतुपति राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की रचना ‘फर्जी’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वहीं शुक्रवार को ‘फर्जी’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जो काफी फनी है। इस सीरीज में शाहिद एक नए अवतार में नजर आएंगे।

‘फर्जी’ में ठग बने हैं शाहिद कपूर

ट्रेलर में वेब सीरीज की बेहतर झलक दी गई है। इस सीरीज में शाहिद को एक ठग के रूप में दिखाया गया है, जबकि विजय एक एनफॉर्समेंट ऑफिसर के रूप में उसे ट्रैक करने की कोशिश करते नजर आते हैं। ‘फर्जी’ में के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी हैं। यह क्राइम थ्रिलर 10 फरवरी को रिलीज होगी।

शाहिद खूब पैसा कमाना चाहते हैं

‘फ़र्ज़ी’ में शाहिद और विजय सेतुपति के बीच चूहे-बिल्ली की दौड़ लगती है, जहां हारना कोई ऑप्शन नहीं है। ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद पर नोट बरसते हुए नजर आते हैं और बैकग्राउंड में शाहिद की आवाज आती है कि मुझे इतने पैसे कमाने हैं कि उसकी इज्जत ही ना करनी पड़े। इसके बाद ट्रेलर में एक झलक मिलती है कि कैसे शाहिद और उनकी टीम ‘नकली नोट’ बनाते हैं और रातों-रात अमीर हो जाते हैं। ‘सिस्टम को तोड़ने’ के अपने नए-नवेले रवैये को दिखाते हुए, जहां अमीर अमीर होते जा रहे हैं और गरीब केवल कर्ज चुकाते हैं, अभिनेता ने हिंदी में कहा, “हम मिडिल क्लास नहीं हैं, हम लोग मिडिल फिंगर क्लास हैं।” 2 मिनट 42 सेकेंड का ओवरऑल ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि ये वेब सीरीज धमाल मचाने वाली है।

10 फरवरी को रिलीज होगी ‘फ़र्ज़ी’

बता दें कि क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इस सीरीज से शाहिद कपूर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म जर्सी में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसमें उन्होंने मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें : Til Chikki Recipe: इस आसान रेसिपी से मकर संक्रांति पर बनाएं पारंपरिक तिल चिक्की

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox