होम / Film Kuttey : अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का पहले दिन का कलेक्शन, सिर्फ इतनी की कमाई

Film Kuttey : अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का पहले दिन का कलेक्शन, सिर्फ इतनी की कमाई

• LAST UPDATED : January 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Kuttey Box Office Collection Day 1): बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ शुक्रवार यानी 13 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जब से फिल्म की घोषणा हुई थी तभी से इसके टाइटल को लेकर चर्चा में थी। फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म ‘कुत्ते’ जिस तरह बनी, उस हिसाब से कमाई नहीं की। फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को देखकर मेकर्स और एक्टर्स जरूर निराश हुए होंगे। आइए जानते हैं अर्जुन कपूर की फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का पहले दिन का कलेक्शन

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास शुरुआत नहीं की है। फिल्म की पहले दिन की कमाई पर नजर डालें तो इसने महज 1.07 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म को पहले दिन मिले रिस्पॉन्स के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले वीकेंड पर 5 करोड़ के करीब कमाई कर सकती है। ऐसे में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ लोगों को सिनेमाघरों तक नहीं ला पाई है। 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म के लिए यह कलेक्शन काफी कम है।

आसमान भारद्वाज के डायरेक्शन वाली पहली फिल्म ‘कुत्ते’

आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज फिल्म ‘कुत्ते’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर अब फिल्म ‘द लेडी किलर’ और फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : VD 12 Poster Out: विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म वीडी 12 का फर्स्ट लुक जारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox