होम / Xiaomi 13 New Series : ये दो स्मार्टफोन जल्द होंगे लाॅन्च

Xiaomi 13 New Series : ये दो स्मार्टफोन जल्द होंगे लाॅन्च

• LAST UPDATED : January 15, 2023

इंडिया न्यूज़, , Xiaomi 13 New Series : चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज 13 को चीन में लॉन्च कर दिया है। चीन के बाद ग्लोबल मार्केट में भी यह सीरीज दो स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगी। Xiaomi 13 Series में फिलहाल 2 स्मार्टफोन- Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro शामिल है। ये कंपनी के टॉप फ्लैगशिप फोन्स है। बताया जा रहा है कि यह मोबाइल फरवरी के अंत तक लॉन्च हो सकते हैं। इन मोबाइल में लेटेस्ट डिजाइन, अपग्रेड कैमरा और Qualcomm के फ्लैगशिप चिपसेट Snapdragon 8 Gen 2 का इस्तेमाल किया जा सकता है।

शाओमी के CEO लेई जुन ने ट्विटर हैंडर पर बताया शाओमी 13 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसमें अल्ट्रा वेरिएंट को पेश किया जाएगा। हालांकि अभी तक किसी डेट का खुलासा नहीं किया है। अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्लोबल लॉन्चिंग के साथ-साथ कंपनी वियतनाम में भी अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

Xiaomi 13 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6।73 इंच 120Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया गया है। इसमें 1440×3200 पिक्सल रेजूलेशन मिलेगा। इसमें HDR10+, डॉल्बी एटमोस विजन सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी, जो HDR को सपोर्ट करेगा। वहीं, स्टैंडर्ड पर ब्राइटनेस 1200 निट्स की होगी। इसमें एम्बीयेंट कलर सेंसर मिलेंगे। यह कलर एडजेस्ट टेम्प्रेचर के साथ आएगा। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें Dolby Atmos ट्यून स्टीरियो दिए गए हैं। साथ ही इसमें डॉल्बी का हेड ट्रैकिंग फीचर भी मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में Qualcomm’s Snapdragon 8 Gen चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इसमें 256GB/512GB स्टोरेज के ऑप्शन भी मिलेंगे, वहीं रैम में 8GB/ 12GB के ऑप्शन मिलेंगे। इसमें 4820mAh की बैटरी नजर आएगी। यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा, जो back – White, Black, Green और लेदर blue shade में आएगा।

यह भी पढ़ें : OPPO New Smart Phone A78 5G : कल होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox