होम / 1st ODI India vs New zealand : भारत के लिए बूस्ट का काम करेगी श्रीलंका पर धमाकेदार जीत

1st ODI India vs New zealand : भारत के लिए बूस्ट का काम करेगी श्रीलंका पर धमाकेदार जीत

• LAST UPDATED : January 16, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (1st ODI India vs New zealand): आगामी विश्व कप को देखते हुए भारतीय टीम लगातार एक दिवसीय मैच खेल रही है। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ समाप्त हुए एक दिवसीय सीरीज के बाद अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय और टी-20 मैचों की सीरीज में उतरेगी। भारतीय टीम 18 जनवरी से न्यूजीलैंड के साथ पहला एक दिवसीय मैच खेलेगी।

दूसरा एक दिवसीय मैच 21 जनवरी और तीसरा 24 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होगी। भारतीय टीम इस सीरीज में भी अपनी अच्छी फार्म को जारी रखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करना चाहेगी। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत भारतीय टीम के लिए आगामी सीरीज में बूस्ट का काम करेगी।

बढ़िया फार्म में भारतीय बैटर

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीनों मैच में भारतीय बैटर्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इस दौरान शीर्ष क्रम से लेकर मिडल और लॉअर क्रम के बैटर ने अच्छे रन बनाए। जिससे टीम के बैटिंग क्रम में स्थिरता और विश्वास झलक रहा है।

गेंदबाजों ने झटके विकेट

इस सीरीज में भारतीय बैटर्स के साथ-साथ बॉलर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। तेज गेंदबाजों से लेकर स्पिन तक सभी ने मौका मिलने पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। तीनों मैचों में भारतीय गेंदबाजों के सामने श्रीलंका बैटिंग क्रम लड़खड़ाता हुए नजर आया।

यह भी पढ़ें : Women Under -19 World Cup : अंडर-19 महिला विश्व कप का आगाज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox