HTML tutorial
होम / Radhika Merchant Mehendi Ceremony: राधिका मर्चेंट की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें

Radhika Merchant Mehendi Ceremony: राधिका मर्चेंट की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें

• LAST UPDATED : January 17, 2023

इंडिया न्यूज,(Radhika Merchant Mehendi Ceremony): मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने हाल ही में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से सगाई की है। अनंत और राधिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से जुड़े कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ये तस्वीरें राधिका मर्चेंट की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की हैं, जिसमें वह पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

राधिका मर्चेंट ने मेंहदी सेरेमनी लुक

मेहंदी सेरेमनी में राधिका मर्चेंट ने पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना हुआ था। साथ ही उनके गले में बड़ा-सा नेकलेस था। राधिका ने अपने बालों को बांधकर चोटी बनाई हुई थी, इसके साथ ही उनके माथे पर मांग टीका और कानों में बड़े-बड़े झुमके दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इन तस्वीरों को नीता मुकेश अंबानी फैन पेज से शेयर किया गया है। राधिका की तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राधिका मर्चेंट हाथों में मेहंदी रचाए हुए ‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

राजस्थान के मंदिर में हुई थी सगाई 

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका से 29 दिसंबर, 2022 को सगाई की थी। उनकी सगाई राजस्थान के नाथद्वारा मंदिर में धार्मिक रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। बता दें कि राधिका और अनंत बचपन के दोस्त हैं। राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ ही ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के CEO और वाइस चेयरमैन भी हैं।

यह भी पढ़ें : Shivangi Joshi Latest Photoshoot : शिवांगी जोशी ने ब्रालेट स्टाइल ड्रेस में कराया फोटोशूट, फैंस हुए हैरान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox