होम / Tushar Kalia and Trivani Burman Wedding: तुषार कालिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से रचाई शादी

Tushar Kalia and Trivani Burman Wedding: तुषार कालिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से रचाई शादी

• LAST UPDATED : January 18, 2023

इंडिया न्यूज,(Tushar Kalia and Trivani Burman Wedding): स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर और पॉपुलर कोरियोग्राफर तुषार कालिया युवाओं के बीच काफी चर्चा में हैं। फैंस उनके डांस को काफी पसंद करते हैं, जिससे लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वहीं, अब तुषार ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। कोरियोग्राफर ने अपनी लेडीलव त्रिवेणी बर्मन से शादी की और अब दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन अपनी शादी की हर रस्म को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

तुषार ने शेयर की शादी की फोटो

तुषार कालिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी लेडीलव का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। तुषार कालिया ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में ‘ब्लेस्ड’ लिखा है और अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस जोड़ी को शादी की बधाई दे रहे हैं। इस फोटो पर अर्जुन बिजलानी और धर्मेश येलांडे ने कमेंट किया है।

त्रिवेणी का वेडिंग लुक

तुषार और त्रिवेणी की शादी की और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें त्रिवेणी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने वेडिंग लुक को रेड कलर के लहंगे के साथ गोल्डन-ग्रीन ज्वैलरी से पूरा किया था, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं। वहीं तुषार कालिया भी अपनी शादी की तस्वीरों में किसी से कम नहीं लग रहे हैं। अपने खास दिन पर उन्होंने ऑफ-व्हाइट शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी थी। साथ ही गले में क्रीम और हरे रंग का हार पहना हुआ था।

हल्दी सेरेमनी में दोनों ने मचाया धमाल

तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने फैंस की नजरों से छुपकर शादी रचाई थी। उनके इस खास दिन पर सिर्फ परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त नजर आए थे। तुषार और त्रिवेणी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन में भी खूब मस्ती की थी। दोनों की हल्दी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई थीं, जिसका थीम पीला रखा गया। कपल ने इस खास दिन पर पीले रंग के आउटफिट पहने थे।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra attends RRR screening: RRR की स्क्रीनिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की, टीम को बधाई दी

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox