होम / Anant Ambani-Radhika Merchant Engagement: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, देखे तस्वीरे

Anant Ambani-Radhika Merchant Engagement: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, देखे तस्वीरे

• LAST UPDATED : January 19, 2023

इंडिया न्यूज(Anant Ambani gets engaged to Radhika Merchant): रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से सगाई की है। अनंत और राधिका की सगाई की रस्म मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई। अनंत और राधिका की सगाई के मौके पर एंटीलिया को सजाया जाता है। अनंत और राधिका ने गोल धना और चुनरी विधि की पुरानी परंपरा के साथ सगाई की। इस मौके पर मुकेश अंबानी का पूरा परिवार एक साथ नजर आया।

सगाई समारोह की सामने आई तस्वीरें में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनकी बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल भी नजर आ रहे हैं। साथ ही बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका भी नजर आ रही हैं।

पहले रोका सेरेमनी हुई 

दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। यह जोड़ी जल्द ही एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधने वाली है। फिलहाल अंबानी और व्यापारी परिवारों में प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। सगाई की रस्म मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास पर हुई। गौरतलब है कि 29 दिसंबर 2022 को अनंत और राधिका का रोका समारोह राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित किया गया था।

रिलायंस में अनंत अंबानी संभाल रहे ये जिम्मेदारी

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का जन्म 10 अप्रैल 1995 को हुआ था। वह रिलायंस न्यू एनर्जी बिजनेस की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वर्तमान में, वह Reliance 02C और Reliance New Solar Energy के निदेशक हैं। वहीं उनकी होने वाली दुल्हनिया राधिका भी अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाती हैं।

यह भी पढ़ें : Song ‘Achha Sila Diya’ released: राजकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox