होम / The Night Manager Trailer Out: वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

The Night Manager Trailer Out: वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

• LAST UPDATED : January 20, 2023

इंडिया न्यूज,(The Night Manager Trailer Out): हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस सीरीज की घोषणा ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। इसी बीच अब फैन्स के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए ‘द नाइट मैनेजर’ वेब सीरीज का एक शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर भी ऐलान किया है।

‘द नाइट मैनेजर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुपरस्टार अनिल कपूर और आदित्य रॉय की ‘द नाइट मैनेजर’ इसी नाम की मशहूर हॉलीवुड वेब सीरीज का हिंदी रीमेक है। शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ‘द नाइट मैनेजर’ सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया। इस ट्रेलर को देखकर साफ पता चलता है कि अनिल कपूर ‘द नाइट मैनेजर’ वेब सीरीज में एक आर्म डीलर की भूमिका निभा रहे हैं। जिसका नाम शैलेद्र रूंगटा है। वहीं आदित्य रॉय कपूर इस सीरीज में एक अंडरकवर जासूस के साथ होटल के नाइट मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं।

ऐसे में हथियारों के सौदागर अनिल कपूर को पकड़ने के लिए आदित्य रॉय कपूर उनका विश्वास जीतकर मिशन को पूरा करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। हालांकि इस मिशन में क्या आदित्य कामयाब हो पाएंगे या नहीं, उसके लिए आपको ‘द नाइट मैनेजर’ की रिलीज का इंतजार करना होगा।

कब रिलीज होगी ‘द नाइट मैनेजर’

‘द नाइट मैनेजर’ का एक्शन और सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर देखने के बाद यकीनन आपको भी काफी मजा आने वाला है। इस बीच अब सभी को ‘द नाइट मैनेजर’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। मालूम हो कि ‘द नाइट मैनेजर’ वेब सीरीज 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के अलावा एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : Allu Arjun reached Visakhapatnam: पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए विशाखापत्तनम पहुंचे अल्लू अर्जुन, फूलों से किया भव्य स्वागत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox