होम / Pathaan Advance Booking Collection: आसमान छू रही ‘पठान’ की टिकट की कीमत, 2400 में बिक रहे टिकट

Pathaan Advance Booking Collection: आसमान छू रही ‘पठान’ की टिकट की कीमत, 2400 में बिक रहे टिकट

• LAST UPDATED : January 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Pathaan Advance Booking Collection): चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। आलम यह है कि किंग ऑफ रोमांस की अपकमिंग फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है। फैंस के बीच फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की होड़ लगी हुई है, नतीजतन टिकट की कीमत भी आसमान पर है।

‘पठान’ के टिकट की कीमत आसमान छू रही है

शाहरुख खान के फैन्स उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैन्स फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए महंगी कीमत पर भी टिकट खरीदने से परहेज नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई थी और तभी से फिल्म के टिकट हाथों हाथ बिक रहे हैं, ऐसे में टिकट की कीमत भी काफी महंगी कर दी गई है।

दिल्ली के कई मल्टीपलेक्स पर बिक रहे महंगे टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी दिल्ली के भी कई मल्टीप्लेक्स में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग की जा रही है और फैंस टिकट के लिए 2,000 रुपये से ज्यादा दे रहे हैं। तो वही कहीं जगह फैंस 22सौ रुपये से लेकर 24सौ रुपये तक टिकट पर खर्च कर रहे है, शाहरुख की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ‘पठान’ ने अब तक एडवांस बुकिंग में ही 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

‘पठान’ कब होगी रिलीज

शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी यानी इस बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। बावजूद इसके ‘पठान’ का क्रेज फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है।

यह भी पढ़ें : Benefits of Eating Stale Bread: बासी रोटी खाने के अद्भुत फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox