होम / India vs New zealand 3rd ODI Live : न्यूजीलैंड के सामने 386 रन का लक्ष्य

India vs New zealand 3rd ODI Live : न्यूजीलैंड के सामने 386 रन का लक्ष्य

• LAST UPDATED : January 24, 2023

इंडिया न्यूज, इंदौर (India vs New zealand 3rd ODI Live) : इंदौर की फ्लैट पिच और छोटे ग्राउंड पर न्यूजीलैंड टीम के कैप्टन ने महत्वपूर्ण टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। न्यूजीलैंड का यह फैसला उनके लिए घातक सिद्ध हुआ और टीम इंडिया के दोनों सलामी बैटर्स ने तेजी से रन बनाते हुए अपने-अपने शतक जड़े। टीम ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 385 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा ने 101 रन की पारी खेली जबकि शानदार फार्म में चल रहे दूसरे स्लामी बैटर शुभमन गिल ने 112 रन की शानदार पारी खेली।

212 रन की साझेदारी

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार खेलते हुए टीम के लिए सलामी जोड़ी के रूप में 212 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बाद टीम इंडिया ने नियमित अंतराल में अपने विकेट गवाएं। लेकिन अंतिम ओवरों में हार्दिक पंड्या और शार्दुल ठाकुर की तेज बल्लेबाजी के चलते टीम 385 रन तक पहुंचने में कामयाब हुई।

इंडिया के पास नंबर एक वनडे टीम बनने का मौका

टीम इंडिया यदि यह मैच जीत लेती है तो वह न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप के साथ ही वनडे रैंकिग में नंबर एक पर आ जाएगी। टीम ने दिसंबर 2022 से अब तक एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश, श्रीलंका और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय सीरीज में जीत हासिल की है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox