होम / Film ‘Bholaa’ Second Teaser : रिलीज हुआ फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए अजय देवगन

Film ‘Bholaa’ Second Teaser : रिलीज हुआ फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए अजय देवगन

• LAST UPDATED : January 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Film ‘Bholaa’ Second Teaser Released): हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद अजय की अगली फिल्म ‘भोला’ होगी। हाल ही में मेकर्स की तरफ से ‘भोला’ का दूसरा टीजर रिलीज होने की जानकारी दी गई थी। जिसके चलते मंगलवार को ‘भोला’ का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है। अजय की फिल्म के इस टीजर को देखकर आपका एक्साइटमेंट जरूर बढ़ने वाली है।

रिलीज हुआ ‘भोला’ का दूसरा टीजर

https://www.instagram.com/reel/CnyXZNUpFzd/?utm_source=ig_web_copy_link

अजय देवगन की ‘भोला’ का टीजर पिछले साल 22 नवंबर को रिलीज हुआ था। उसके बाद से सभी को अजय की इस लाजवाब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फैन्स की भारी डिमांड पर फिल्म भोला का दूसरा लेटेस्ट टीजर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। फिल्म ‘भोला’ के इस दूसरे टीजर को देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार अजय भस्म लगाकर दुश्मनों का काम खत्म करने आ रहे हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस तब्बू भी पुलिस वाले के अवतार में शानदार दिख रही हैं। ऐसे में कुल मिलाकर ‘भोला’ का दूसरा टीजर काफी अच्छा और कमाल का है, जो इस फिल्म के लिए फैन्स की उत्सुकता को दोगुना कर देगा।

कब रिलीज होगी ‘भोला’

‘भोला’ के इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है। मालूम हो कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेता के अलावा अजय ने बतौर निर्देशक भी काम किया है। अजय देवगन की ‘भोला’ साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है।

यह भी पढ़ें : Film Pathaan Leaked Online: फिल्म पठान के ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आई, मेकर्स की उड़ी नींद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox