होम / Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

• LAST UPDATED : January 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Released): आखिरकार वह घड़ी आ ही गई, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां, बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज हो गया है। अपनी फिल्म के टीजर रिलीज की जानकारी सलमान खान ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर दी। ऐसे में फैन्स के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर मौजूद है।

सामने आया ‘किसी का भाई किसी की जान’ टीजर

मंगलवार 24 जनवरी को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। ऐसे में सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान फिल्म रिलीज के साथ ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज हो गया है। सलमान की इस फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि वह किसी साउथ फिल्म के हीरो लग रहे हैं। साउथ इंडियन ड्रेस में सलमान का लुक कमाल का लग रहा है।

1 मिनट 43 सेकेंड के ‘किसी का भाई किसी की जान’ के टीजर में एक्शन हाई-वोल्टेज दिखाया गया है। साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और साउथ सुपरस्टार वेंकेटश दग्गुबाती की झलक भी देखने को मिलेगी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के टीजर से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म फुल ऑन एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का भरपूर डोज साबित होगी।

कब आएगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे। ऐसे में ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल 2023 यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

यह भी पढ़ें : Crispy Bhindi Popcorn Recipe: रूटीन स्नैक्स से हो गए बोर तो ट्राई करें क्रिस्पी भिंडी पॉपकॉर्न

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox