होम / KL Rahul and Athiya Shetty Haldi Ceremony: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं

KL Rahul and Athiya Shetty Haldi Ceremony: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं

• LAST UPDATED : January 28, 2023

इंडिया न्यूज,(KL Rahul and Athiya Shetty Haldi Ceremony): अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी, 2023 को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इस जोड़े ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों को युगल लक्ष्य दिए। वहीं अथिया अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर छा गई है। तस्वीरों में अथिया और केएल एक-दूसरे को हल्दी लगाते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं।

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की हल्दी की फोटो

अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। सीरीज की पहली फोटो में आथिया, केएल को गले में हाथ डाल हल्दी लगाती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं केएल राहुल भी अपनी लेडी लव का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दूसरी पिक्चर में आथिया कैमरे के आगे खिल-खिलाकर हंसती देखी जा रही हैं। तीसरी तस्वीर में उन्हें भाई अहान शेट्टी को हल्दी लगाते देखा जा रहा है। वहीं चौथी आथिया शेट्टी की एक सन किस्ड फोटो है।

आथिया शेट्टी-केएल राहुल का हल्दी सेरेमनी का लुक

पोस्ट में दिख रहे अथिया शेट्टी के लुक की बात करें तो उन्होंने हैवी दुपट्टे के साथ गोल्डन कलर का हैवी एम्बेलिश्ड सूट पहना था। इसमें अथिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं केएल राहुल के लुक पर ध्यान दें तो वह गोल्डन कुर्ता-पायजामा में काफी अच्छे लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ मांग टीका लगाकर और बालों को खुला छोड़ कर अपने लुक को कंप्लीट किया। कपल की ये फोटोज सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में छा गई हैं और फैंस उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Mother Passed Away: राखी सावंत की मां का हुआ निधन, लंबे समय से चल रहा था ब्रेन ट्यूमर का इलाज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox