होम / Weather Update 29 January : उत्तर भारत में बदला मौसम, आसमान में छाए बादल

Weather Update 29 January : उत्तर भारत में बदला मौसम, आसमान में छाए बादल

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Weather Update 29 January): उत्तर भारत में दो दिन की अच्छी धूप के बाद एक बार फिर से मौसम ने करवट ले ली है। वहीं मौसम विभाग ने भी यह संभावना जताई है कि इस दौरान कई जगह पर हल्की व मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने कहा है कि एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है जिसके कारण रविवार को आकाश में बादल छाए रहेंगे और अगले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। इससे अधिकतम तापमान में कम होगा, वहीं न्यूनतम तापमान पांच डिग्री तक बढ़ सकता है।

दिल्ली-एनसीआर में इतना तापमान रहने के आसार

आईएमडी का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में आज अधिकतम तापमान 17 व न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। अगले कल भी आंशिक बादल छाए रहने के आसार हैं। कड़ाके की ठंड से राहत बने रहने की संभावना है। आज दिल्ली में कई इलाकों में हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ेंगे।

बिहार व उत्तर प्रदेश में ऐसा रहेगा मौमस, बारिश का अलर्ट

बिहार में पांच दिन तक मौसम शुष्क बना रहने का अनुमान है। कल उत्तर बिहार में बादल गरज सकते हैं। इसी के साथ उत्तर प्रदेश में भी फिलहाल ठंड से राहत है। राज्य के दर्जनों से अधिक जिलों में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, आज यूपी के कई जिलों में अधिकतम तापमान 22 डिग्री रहेगा, इसके अलावा न्यूनतम तापमान आठ डिग्री रहने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत : नरेंद्र मोदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox