होम / Tragic accident in Jind : दो बाइक की भिड़ंत में चार की मौत

Tragic accident in Jind : दो बाइक की भिड़ंत में चार की मौत

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज़, जींद (Tragic accident in Jind) : जींद-गोहाना मार्ग पर गांव रधाना के निकट पेट्रोल पंप के निकट शनिवार रात को तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिडंत में चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना का जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला तो वो मौके पर पहुंचे घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्तपताल लाए जहां चिकित्सकों ने एक युवक की गंभीर हालत देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव आसन निवासी नितिन (18) का शनिवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों गांव कालवा निवासी सुमित, गांव शामलो कलां निवासी गोबिंदा, गांव आसन निवासी शिव के साथ बाइक पर जींद में जन्मदिन मनाने आए हुए थे। रात को चारों बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे।

जैसे ही उनकी बाइक गांव रधाना के निकट जींद-गोहाना मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट पहुंची तो सामने से गोहाना की तरफ से आ रहे राम कालोनी जींद निवासी गौरव व हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सोनू उर्फ बोना की मोटरसाइकिल के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड गए। इसमें गांव आसन निवासी नीतिन, उसके दोस्त गांव कालवा निवसी सुमित व दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार राम कालोनी निवासी गौरव व हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी सोनू उर्फ बौना की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: उत्तर भारत में बदला मौसम, आसमान में छाए बादल

ये भी पढ़ें: देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत : नरेंद्र मोदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox