होम / Rupali Ganguly bought a Mercedes car: रुपाली गांगुली ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी कार, जानें कीमत

Rupali Ganguly bought a Mercedes car: रुपाली गांगुली ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी कार, जानें कीमत

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज,(Rupali Ganguly bought a Mercedes car): रूपाली गांगुली टेलीविजन के नंबर 1 सीरियल ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस हैं। रूपाली हमेशा से छोटे पर्दे की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री रही हैं। और अब रूपाली ने खुद को एक चमचमाती मर्सिडीज-बेंज GLE 300d कार गिफ्ट की है। साथ ही पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ अपनी खुशी भी शेयर की।

रुपाली गांगुली की नई कार

रूपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस क्लिप में रुपाली अपने पति अश्विन के वर्मा, बेटे रुद्रांश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह पीले रंग की साड़ी में रुपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने पीच कलर का ब्लाउज पहना हुआ है। अभिनेत्री अपने बेटे और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ केक काटती और कैमरों के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

रुपाली ने पोस्ट में दिया खास कैप्शन

रुपाली गांगुली ने पोस्ट के साथ अपने लिए एक एप्रिसिएशन नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने वीडियो को कैप्शन दिया है,’आभार…जय मातादी जय महाकाल। मुझे सपने देखने की हिम्मत देने के लिए शुक्रिया @ashwinkverma. @rajan.shahi.543 मुझे अपने सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देने के लिए धन्यवाद। और मेरे सबसे बड़े आशीर्वाद और सपने के सच होने के लिए धन्यवाद रुद्रांश वर्मा !!’ रुपाली का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस कमेंट कर उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

मर्सिडीज-बेंज GLE 300D की कीमत

रूपाली गांगुली ने अपने पोस्ट में अपनी नई लग्जरी कार ‘मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी’ की कीमत का जिक्र नहीं किया है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो, इसकी ऑन रोड कीमत मॉडल और फैशिलिटीज के आधार पर 87 लाख से लेकर 1.05 करोड़ रुपए तक है। ‘मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी’ अपने शानदार स्पेसिफिकेशंस और स्लीक डिजाइन के लिए जानी जाती है। साथ ही ये इस प्राइज रेंज में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है।

यह भी पढ़ें : Vicky Kaushal First Look Out : फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से विक्की कौशल का फर्स्ट लुक आया सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox