होम / Aarya Season 3 Teaser Out : सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या सीजन 3 का टीजर आउट

Aarya Season 3 Teaser Out : सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या सीजन 3 का टीजर आउट

• LAST UPDATED : January 30, 2023

इंडिया न्यूज,(Aarya Season 3 Teaser Out ): बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘आर्या सीरीज’ के दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे। एक्ट्रेस के फैन्स काफी समय से इस सीरीज की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ का पहला टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सुष्मिता काफी दमदार रोल में नजर आ रही हैं। टीजर में वह सिगार जलाती और अपनी पिस्टल लोड करती नजर आ रही हैं।

सुष्मिता इज बैक इन आर्या सीजन 3’

https://www.instagram.com/reel/CoBvUSRo6aV/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, “शी इज बैक और उनका मतलब बिजनेस #HotstarSpecials #Aarya3 की अब शूटिंग कर रही हैं।” टीजर में सुष्मिता ब्लैक फुल-स्लीव्स टॉप और बड़े सनग्लासेस लगाए सिगार पीती हुई नजर आ रही हैं।

सीज़न 3 में सुष्मिता शुरू कर रही नई जर्नी

बता दें कि सुष्मिता ने जून 2020 में ‘आर्या’ से ओटीटी डेब्यू किया था। सीरीज में एक्ट्रेस ने काफी दमदार रोल प्ले किया था, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। सीरीज में सिकंदर खेर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। सीज़न 3 में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा था, “आर्या सरीन के लिए यह एक नई सुबह है, और वह ज़बरदस्त है। सीज़न 3 में, वह जा रही है और अपने पास्ट की मुश्किलों से फ्री अपनी कहानी शुरू कर रही हैय आर्या की भूमिका पुरानी जींस में फिसलने जैसी है, लेकिन एक नई जर्नी के लिए। राम माधवानी और डिज्नी हॉटस्टार टीम के साथ वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, आर्या पर बरसाए गए प्यार और सराहना को वापस पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

आर्या के पहले दो सीजन को मिला था अच्छा रिस्पॉन्स

आपको बता दें कि शो के पहले दो सीजन को क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. पहले सीज़न को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज़ के लिए भी नामांकित किया गया था। राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नमित दास, मनीष चौधरी और विनोद रावत भी हैं।

यह भी पढ़ें : Good response in the market despite Covid: कोविड जैसी भंयकर महामारी और मंदी के बावजूद भी मार्केट में अच्छा रिस्पांस मिला: अमन गुप्ता

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox