होम / Film Shehzada Release Date Changed: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ की बदली रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Film Shehzada Release Date Changed: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ की बदली रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

• LAST UPDATED : January 30, 2023

इंडिया न्यूज,(Film Shehzada Release Date Changed): बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। मेकर्स ने ये फैसला सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान की जबरदस्त कमाई को देखते हुए लिया है। यह फिल्म अब 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की यह मसाला फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

‘लुका-छिपी’ के बाद शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी एक फिर धमाल मचाने आ रही हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की सुपरहिट साउथ मूवी ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रीमेक है।

एक्शन मोड में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन फुल देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। कार्तिक पहली बार बड़े पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी बंटू यानी कार्तिक आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही अपने पिता से नफरत करता है। एक्टर की लव इंटरेस्ट के रोल में कृति सेनन नजर आ रही हैं। फिल्म के गाने रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गए हैं।

मनीषा कोइराला भी कर रही हैं कमबैक

‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन, रोनित रॉय, परेश रावल और मनीषा कोइराला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। ‘शहजादा’ एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी भरपूर डोज देती है।

‘लुका छिपी’के बाद एक बार फिर कार्तिक और कृति के रोमांस का जादू सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। फिल्म का दूसरा गाना ‘छेड़खानियां’ रिलीज हो गया है। फिलहाल कृति और कार्तिक फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Metro..In Dino’ Release Date Announced: फिल्म ‘मेट्रो… इन दिनों’ की रिलीज डेट आउट, आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान साथ आएंगे नजर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox