होम / Lost Trailer Out : यामी गौतम की आने वाली मूवी ‘लॉस्ट’ का ट्रेलर रिलीज

Lost Trailer Out : यामी गौतम की आने वाली मूवी ‘लॉस्ट’ का ट्रेलर रिलीज

• LAST UPDATED : February 1, 2023

इंडिया न्यूज,(Yami Gautam Upcoming Movie Lost Trailer Out): अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, बहुत जल्द एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लॉस्ट’ से तहलका मचाती नजर आएंगी। इस धांसू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में यामी गौतम अपने ही अंदाज में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में ढाया कहर

यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘लॉस्ट’ के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यामी गौतम एक बहुत ही जबरदस्त जर्नलिस्ट के रूप में नजर आ रही हैं, जो कि एक ईशान नाम के गायब हुए लड़के की स्टोरी पर काम कर रही होती है। जर्नलिस्ट बनीं यामी को इस बात की तलाश है कि ‘ईशान’ क्यों और कैसे गायब हुआ और अगर वो है तो कहां पर है? फिल्म का ट्रेलर देखने से साफतौर पर ये समझा जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त तरीके से पालिटिक्स, क्राइम और सस्पेंस की डोज मिलने वाली है यामी गौतम के अलावा ट्रेलर में पंकज कपूर भी अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं जो अपने ही स्टाइल में चीजों पर नजर रखे हुए हैं।

कौन हैं फिल्म के डायरेक्टर

यामी गौतम की इस आने वाली फिल्म को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर्स में शामिल अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्टर किया है। आपको बता दें कि वो ‘पिंक’ जैसी शानदार मूवी को डायरेक्ट कर चुके हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी

यामी गौतम और पंकज कपूर जैसे शानदार सितारों से सजी यह बेहतरीन फिल्म 16 फरवरी को ओटीटी दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक यामी गौतम की फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : Tamatar Ki Chutney Recipe: टमाटर की खट्टी मीठी चटनी बनाये, खाने का बढ़ेगा स्वाद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox