होम / Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date Change : फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट हुई चेंज

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date Change : फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट हुई चेंज

• LAST UPDATED : February 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date Change): हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ है। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। इसी बीच ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रणवीर और आलिया की इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। मेकर्स के इस फैसले के पीछे की वजह साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ की रिलीज को माना जा रहा है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट बदली गई

इससे पहले सुपरस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी 28 अप्रैल को रिलीज होनी थी। लेकिन गुरुवार को इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि रॉकी और रानी की लव स्टोरी की रिलीज डेट बदल दी गई है, जिसके चलते ये फिल्म अब 28 अप्रैल की जगह आने वाली 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र लीड रोल में नजर आएंगे।

‘पौन्नियिन सेल्वन-2’ होगी अप्रैल में रिलीज

दरअसल, हाल ही में दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। 28 अप्रैल, 2023 वह तारीख है जब दर्शक सिनेमाघरों में पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2 का लुत्फ उठा सकेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ की वजह से करण जौहर की रॉकी और रानी की लव स्टोरी की रिलीज डेट में फेरबदल किया गया है।

यह भी पढ़ें : Sabudana Rings Recipe: शाम की चाय के साथ खाने के लिए बनाएं साबूदाना रिंग्स

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox