होम / Tv Show Sherdil Shergill Off Air : शो ‘शेरदिल शेरगिल’ जल्द ही खत्म होने वाला, इस डेट को होगा ऑफ एयर

Tv Show Sherdil Shergill Off Air : शो ‘शेरदिल शेरगिल’ जल्द ही खत्म होने वाला, इस डेट को होगा ऑफ एयर

• LAST UPDATED : February 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Tv Show Sherdil Shergill Off Air): टीवी जगत के जाने माने सितारे सुरभि चंदना और धीरज धूपर के हिट शो ‘शेरदिल शेरगिल’ में अपनी एक्टिंग से जनता का दिल जीत रहे थे। शो में सुरभि ने एक सिंगल मदर का किरदार निभाया था, जो युवा है, महत्वाकांक्षी है और अपना नाम बनाना चाहती है। वह अपने बेटे अनमोल शेरगिल की सिंगल मदर हैं, जिसे उन्होंने आईवीएफ तकनीक के जरिए पाला है। वहीं इस शो में धीरज राज का किरदार निभा रहे हैं, जो हर समय चुलबुले और मजाकिया बने रहते हैं। उनके किरदारों और शो को फैंस का खूब प्यार मिला। हालांकि चार महीने तक जनता का मनोरंजन करने के बाद शो ‘शेरदिल शेरगिल’ जल्द ही लोगों को अलविदा कहेगा। हां, अपने सही सुना! सुरभि चंदना और धीरज धूपर स्टारर शो 10 फरवरी को ऑफ एयर हो जाएगा।

लिमिटेड शो था ‘शेरदिल शेरगिल’

जैसा कि शो जल्द ही समाप्त होने वाला है, सुरभि चंदना ने अपनी इस जर्नी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शो में उनका रोल शानदार था और मेकर्स ने कई नई चीजों को आजमाया, जो छोटे पर्दे के लिए नई थीं। इसके बारे में बात करते हुए ‘शेरदिल शेरगिल’ की अभिनेत्री ने कहा कि यह एक सीमित शो था और रेटिंग को लेकर चैनल की ओर से कोई दबाव नहीं था। सुरभि ने अपने किरदार मनमीत के बारे में बताया कि कैसे वह आज की उस महिला का किरदार निभाना चाहती हैं जो आईवीएफ के जरिए मां बनती है और फिर अपने ऑफिस में एक ट्रेनी से प्यार करती है।

‘लोगों को रोमांस देखना था’

सुरभि ने यह भी शेयर किया कि ऑडियंस राज और मनमीत के ऑफिस में होने वाले मजाक और उनके रोमांस से खुश थे। हालांकि, अभिनेत्री को लगता है कि शादी का ट्रैक जल्दी आ गया, और यह दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से नहीं लिया गया। सुरभि ने कहा कि, फैंस और ज्यादा रोमांस देखना चाहते थे। लेकिन शो में राज और मनमीत की शादी का ट्रैक अचानक आने से लोगों को थोड़ी हैरानी हुई। चूंकि यह एक सीमित शो था, इसलिए निर्माताओं ने किसी भी ट्रैक को नहीं खींचने का संकल्प लिया था और इसी वजह से यह शो सिर्फ चार महीने में ही खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें : Film Circus released on OTT: फिल्म सर्कस 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox