होम / Film Bheed Release Date Out: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’ इस दिन होगी रिलीज

Film Bheed Release Date Out: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’ इस दिन होगी रिलीज

• LAST UPDATED : February 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Film Bheed Release Date Out): बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म ‘भीड़’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब ‘भीड़’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ‘आर्टिकल 15’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्में बनाने वाले अनुभव सिन्हा अब फिल्म ‘भीड़’ के जरिए महामारी के दौरान देश में फैली सामाजिक विषमताओं पर रोशनी डालते नजर आएंगे। बता दें कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

महामारी के दौरान देश के हालातों को दर्शाएगी

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ‘भीड़’ को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया, “भीड़ एक ऐसी कहानी है, जो देश में फैली उन सामाजिक विषमताओं पर प्रकाश डालती है, जिसका देश ने सबसे कठिन समय में सामना किया। मेरे लिए इस कहानी को बड़े पर्दे पर उतारकर दर्शकों तक साझा करना बहुत जरूरी है। यह फिल्म महामारी के दौरान देश के हालातों को दर्शाएगी।”

बता दें कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’ को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म को लेकर भूषण कुमार ने कहा, “अनुभव सिन्हा और मेरे साथ काम करने का एक लंबा इतिहास रहा है। यह हमारा साथ में तीसरा प्रोजेक्ट है और हमारा यह सफर बेहद ही अच्छा रहा है। भीड़ एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को बहुत ही गहरी और व्यावहारिक जानकारी देगी।”

‘भीड़’ की स्टारकास्ट और कहानी

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, ‘भीड़’ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ पंकज कपूर, दीया मिर्जा, कृतिका कामरा, आदित्य श्रीवास्तव और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म ‘भीड़’ में 2020 के भारत को दिखाया जाएगा, जिसमें कोरोना महामारी के दौरान भारत की बिगड़ती स्थिति को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Tv Show Sherdil Shergill Off Air : शो ‘शेरदिल शेरगिल’ जल्द ही खत्म होने वाला, इस डेट को होगा ऑफ एयर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox