होम / Film Fursat Trailer Release: ईशान खट्टर की फिल्म ‘फुर्सत’ का ट्रेलर रिलीज, आईफोन 14 से शूट हुई पूरी फिल्म

Film Fursat Trailer Release: ईशान खट्टर की फिल्म ‘फुर्सत’ का ट्रेलर रिलीज, आईफोन 14 से शूट हुई पूरी फिल्म

• LAST UPDATED : February 3, 2023

इंडिया न्यूज,(Ishaan Khattar Film Fursat Trailer Release): मशहूर फिल्मकार विशाल भारद्वाज की नई फिल्म फुर्सत का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें ईशान खट्टर और वामिका गब्बी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से साफ है कि इस बार भी वह दर्शकों के सामने एक अनोखा कंटेंट लेकर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस पूरी फिल्म को आईफोन 14 प्रो के साथ शूट किया गया है।

भविष्य को कंट्रोल करने चले ईशान खट्टर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ईशान खट्टर के पास कुछ ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से वह फ्यूचर को देख सकते हैं। अब वह फ्यूचर को कंट्रोल करने की कोशिश में लग जाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ईशान खट्टर बताते हैं कि उनके पास एक ऐसी चीज है, जिसे वह दूरदर्शक कहते हैं वह कहते हैं कि ‘ये भविष्य में झांक सकता है।’

यूट्यूब पर रिलीज होगी ‘फुर्सत’

इसके अलावा ट्रेलर में ईशान खट्टर कभी रेगिस्तान में बाइक से भागते नजर आ रहे हैं। इसमें कुछ फाइट सीन्स की झलक देखने को मिल रही है। इसका निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। उन्होंने इसके साउंडट्रैक की रचना भी की है। गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं। 30 मिनट की म्यूजिकल फिल्म शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज होगी।

‘फुर्सत’ से पहले वामिका गब्बी विशाल भारद्वज के साथ के साथ वेब सीरीज मॉडर्न लव: मुंबई में काम कर चुकी हैं। अब वह फिल्ममेकर विशाल की फिल्म खुफिया में नजर आएंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ईशान खट्टर की फिल्में

बताते चलें कि ईशान खट्टर पिछली बार फिल्म फोन भूत में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों के साथ का किया था हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब वह फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर दिखेगी।

यह भी पढ़ें : Make Organic Kajal At Home : घर पर बनाएं आंखों के लिए ऑर्गेनिक और नेचुरल काजल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox