होम / Siddharth and Kiara Reception Party : सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे

Siddharth and Kiara Reception Party : सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे

• LAST UPDATED : February 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Siddharth and Kiara Reception Party):  बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी ग्रैंड इंडियन वेडिंग राजस्थान के जैसलमेर में होने जा रही है। जिसके लिए अब शादी में पहुंचे मेहमान भी जैसलमेर पहुंच गए हैं। फिल्मी सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे। दोनों स्टार्स के अफेयर की खबरें काफी समय तक मीडिया में छाई रहीं। इसके बावजूद इन दोनों सितारों ने इन अफवाहों को न तो नकारा और न ही स्वीकार किया।

अब जब दोनों सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, तब दोनों की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में फिल्म स्टार शादी रॉयल वेडिंग के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी भी देने वाली है. दिलचस्प बात ये है कि ये स्टार कपल एक नहीं बल्कि दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे सिद्धार्थ और कियारा

सिद्धार्थ-कियारा जल्द ही 7 फेरे लेने वाले हैं। फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की द बिग फैट इंडियन वेडिंग राजस्थान में हो रही है। वहीं, वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई और दिल्ली में होने वाली है। सामने आ रही ताजा जानकारी की माने तो ये स्टार कपल जैसलमेर में शादी के बाद दिल्ली के लिए रवाना होगा। क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं। अपने घर पहुंचने के बाद जरूरी रस्में पूरी करने के बाद वह मुंबई लौट आएंगे। इससे पहले ये स्टार कपल दिल्ली में अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा। इसके बाद मुंबई आकर दूसरी रिसेप्शन पार्टी देने का प्लान है।

मुंबई में इस दिन होगी सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिसेप्शन

मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिल्ली से मुंबई लौटने के बाद फिल्मी दुनिया के अपने दोस्तों को एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मी सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 12 फरवरी को मुंबई में एक स्पेशल रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें : Pathaan Box Office Collection: फिल्म ‘पठान’ का 11वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, हुआ शानदार इजाफा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox