होम / Abhishek Pathak- Shivaleeka Oberoi Wedding: अभिषेक पाठक इस डेट को शिवालिका ओबेरॉय के साथ लेंगे सात फेरे

Abhishek Pathak- Shivaleeka Oberoi Wedding: अभिषेक पाठक इस डेट को शिवालिका ओबेरॉय के साथ लेंगे सात फेरे

• LAST UPDATED : February 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Abhishek Pathak- Shivaleeka Oberoi Wedding Date): बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जो रिलीज होने के बाद से ही लोगों के जेहन में छाई हुई हैं। ऐसी ही एक फिल्म है ‘दृश्यम 2’। साल 2022 में अजय देवगन की यह फिल्म काफी चर्चा में रही। इस फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे। इसी बीच अब अभिषेक पाठक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिषेक पाठक से जुड़ी इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं अभिषेक पाठक के किस फैसले की बी-टाउन में खूब चर्चा हो रही है।

अभिषेक पाठक जल्द करेंगे शादी

अभिषेक पाठक अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद से माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इन दोनों की शादी की तारीख को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी के ये फंक्शन 8 और 9 फरवरी 2023 को गोवा में होंगे। दोनों की शादी की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

कब हुई थी सगाई

फिल्म ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने 24 जुलाई, 2022 को सगाई की थी। जिसके बाद इनका रिश्ता ऑफिशियल हो गया था। इन दोनों का अफेयर बी टाउन में काफी चर्चा में रहा था। जिसके बाद से फैंस इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे। शिवालिका ओबेरॉय बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। खुदा हाफिज फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय ने अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें : Siddharth and Kiara Reception Party : सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox