होम / Pathaan OTT Release Date: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’

Pathaan OTT Release Date: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’

• LAST UPDATED : February 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Pathaan OTT Release Date): बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान कलेक्शन’ 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म को बड़े पर्दे पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ ने कमाई के मामले में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिलीज के 12 दिन बाद भी बड़ी संख्या में लोग ‘पठान’ देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। अब इसी बीच शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

इस दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ‘पठान’

अगर आप शाहरुख खान की ‘पठान’ को ओटीटी पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘पठान’ 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी। लेकिन आपको बता दें कि ‘पठान’ देखने के लिए आपके पास Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए।

‘पठान’ की कास्ट

यशराज फिल्म्स की इस चौथी स्पाई फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। ‘पठान’ में एक्टर सलमान खान कैमियो रोल में है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। ऐसे में इस फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया है।

यह भी पढ़ें : Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में पहुंची जूही चावला, जैसलमेर एयरपोर्ट पर हुई सपोर्ट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox