होम / Amit Shah Haryana Visit : शाह के दौरे को लेकर मनोहर लाल ने करनाल कार्यक्रम स्थलों का किया दौरा

Amit Shah Haryana Visit : शाह के दौरे को लेकर मनोहर लाल ने करनाल कार्यक्रम स्थलों का किया दौरा

• LAST UPDATED : February 8, 2023
  • अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

इशिका ठाकुर, Haryana (Amit Shah Haryana Visit) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार को करनाल अनाज मंडी पहुंचे और आगामी 14 फरवरी को करनाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दौरे को लेकर कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और जरूरी प्रबंधों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। वहीं इस मौके पर सीएम के साथ पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, सीआईडी आलोक मित्तल भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने अनाज मंडी के बाद एग्रो मॉल का ग्राउंड फ्लोर से लेकर अंतिम मंजिल तक पहुंचकर निरीक्षण किया और वहां की स्थिति का जायजा लिया तथा हैफेड के अधिकारियों को कार्यक्रम के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण, गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद, हैफेड के चेयरमैन कैशाल भगत, हैफेड के प्रबंध निदेशक ए. श्रीनिवास, करनाल मंडल आयुक्त डॉ. साकेत कुमार, आईजी पुलिस सतेंद्र कुमार गुप्ता, उपायुक्त अनीश यादव और पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया मौजूद रहे।

एग्रो मॉल का शुभारंभ करेंगे गृह मंत्री

बता दें कि एग्रो मॉल अब हैफेड को सौंप दिया है, आगामी 14 फरवरी को करनाल आगमन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह इस मॉल का शुभारम्भ कर सकते हैं। हैफेड मॉल की शुरूआत के बाद चावल कारोबार व अन्य प्रकार के खाद्यान्न के निर्यात से जुड़े कार्यालय व प्रतिष्ठान संचालित हो सकेंगे। यह एग्रो मॉल करनाल जीटी रोड पर स्थित है, जिसका क्षेत्रफल 15694 वर्ग मीटर है। एग्रो मॉल में एक बेसमेंट व चार फ्लोर बनाए गए हैं, मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर 86 दुकानें हैं, दो फ्लोर ओपन रखे गए हैं तथा टॉप फ्लोर पर 46 आॅफिस बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Student Stabbed in Faridabad : चाकुओं से गोदकर छात्र को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें : Distressing Stories Of Turkey Syria : दर्द की दास्तां जारी, मलबे में फंसी महिला ने बच्ची को जन्म देकर तोड़ा दम

यह भी पढ़ें : Kuno National Park के बेड़े में 12 चीते और होंगे शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox