होम / 5 family members died in Kupwara : कुपवाड़ा में परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध अवस्था में मौत

5 family members died in Kupwara : कुपवाड़ा में परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध अवस्था में मौत

• LAST UPDATED : February 9, 2023

इंडिया न्यूज, कुपवाड़ा (5 family members died in Kupwara): कश्मीर के कुपवाड़ा में पड़ने वाले क्रालपोरा में उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध हालात में मौत होने का समाचार है। मृतकों में दंपति और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। जानकारी के अनुसार बिजनौर का माजिद अंसारी अपने परिवार के साथ क्रालपोरा में किराए के एक मकान में रहता था।

परिवार में अंसारी की पत्नी और उनके तीन बच्चे थे। अंसारी यहां पर मेहनत मजदूरी करके परिवार को पाल रहा था। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को पूरा परिवार कमरे में सो गया जब वे बुधवार को नहीं उठे तो पड़ौसियों ने उनकी खबर ली। इस दौरान सभी को कमरे में बेसुध अवस्था में पाया गया।

पड़ौसियों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सभी को अस्पताल पहुंचाया तो चिकित्सकों ने सभी को मृत करार दिया। यह शंका जताई जा रही है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई होगी।

इस तरह हुई मृतकों की पहचान

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35), उसकी पत्नी सोहाना खातून (30), बेटा फैजान अंसारी (4), अबू जर (3) और एक नवजात शिशु के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना उनके घर बिजनौर दे दी है।

ये भी पढ़ें:  Tragic Accident in Noida : बस ने 7 लोगों को रौंदा, चार की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox