होम / Xiaomi 13 Pro launching date : फोन की लॉन्चिंग डेट हुई फाइनल, इस दिन मार्केट में आएगा

Xiaomi 13 Pro launching date : फोन की लॉन्चिंग डेट हुई फाइनल, इस दिन मार्केट में आएगा

• LAST UPDATED : February 9, 2023

इंडिया न्यूज़, Xiaomi 13 Pro launching date : दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi जल्द ही भारत में Xiaomi 13 Pro को लॉन्च करेगी। Xiaomi 13 Pro की भारत में लॉन्च डेट भी तय हो गई है। भारत में इस फोन को 26 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि यह फोन चीन में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है। यह चौथा स्मार्टफोन है जिसे स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 चिपसेट के साथ पेश किया गया है।

लॉन्च इवेंट

भारत में शाओमी तीसरी कंपनी है जो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इससे पहले Galaxy S23 Series, OnePlus 11 5G अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं। वहीं भारत में लाइव स्ट्रीम 26 फरवरी रात 9:30 बजे शुरू होगी। लॉन्च इवेंट को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

Xiaomi 13 Pro की संभावित स्पेसिफिकशेंस

इस फोन के स्पेसिफिकेशन आधिकारिक तौर से तो कन्फर्म नहीं किए गए हैं। हालांकि, उम्मीद है कि यह चीन में आए हैंडसेट के सामान ही होगी। चीन में लॉन्च हुए हैंडसेट में 6.73-इंच 2K OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 SoC के साथ 12GB की LPDDR5X रैम दी गई है।

Xiaomi 13 Pro में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,820mAh की बैटरी मिलती है। बॉक्स के साथ चार्जर साथ आएगा। जो अच्छी खबर है या यह कहें कि ग्राहकों के लिए राहत की बात है। फ्लैगशिप फोन में 50W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी है। 13 प्रो नवीनतम Android 13-आधारित MIUI 14 के साथ आता है।

Xiaomi 13 Pro की कीमत

बता दें कि Xiaomi 13 Pro को चीन में 4,999 युआन (59,200 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं वनप्लस 11 की देश में 56,999 रुपये में घोषणा की गई है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A-Series : कंपनी जल्द लॉन्च करेगी ये धांसू फ़ोन

ये भी पढ़ें: Vivo New Series X90 लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ये भी पढ़ें: अमेरिकी कंपनी ने बाजार में उतारा अनोखा इलेक्ट्रिक वाहन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox