होम / Tragic Accident in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 7 बच्चों की मौत

Tragic Accident in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 7 बच्चों की मौत

• LAST UPDATED : February 10, 2023

इंडिया न्यूज, कांकेर  (Tragic Accident in Chhattisgarh) : प्रदेश के कांकेर जिले के कोरर में एक भीषण हादसे में सात बच्चों की मौत हो गई। ये सभी बच्चे स्कूली छात्र थे और ऑटो में स्कूल से अपने घरों की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बच्चों को ले जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय ऑटो में कुल आठ बच्चे सवार थे। सभी बच्चे 5 से आठ साल आयुवर्ग के थे। इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसे में बचे एक बच्चे और ऑटो चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। इन दोनों को कांकेर से रायपुर रेफर किया गया है।

हादसे पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसके बाद मृतक बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिए गए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि समाचार बेहद दु:खद है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हरसंभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:  रिलायंस और बिड़ला समूह एक लाख करोड़ का निवेश करेंगे

ये भी पढ़ें:  Tragic Accident in Noida : बस ने 7 लोगों को रौंदा, चार की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox