होम / Gulmohar Trailer Release: शर्मिला टैगोर की फिल्म ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

Gulmohar Trailer Release: शर्मिला टैगोर की फिल्म ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

• LAST UPDATED : February 11, 2023

इंडिया न्यूज,(Gulmohar Trailer Release): बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 11 साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘गुलमोहर’ से वापसी कर रही हैं। सीरीज में शर्मिला टैगोर के अलावा मनोज बाजपेयी और अमोल पालेकर भी अहम किरदारों में हैं। निर्माताओं ने हाल ही में मोस्ट अवेटेड मल्टी-जेनरेशनल फैमिली ड्रामा का ट्रेलर जारी किया। जिसे फैंस काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

गुलमोहर का ट्रेलर है शानदार

https://www.instagram.com/reel/Cogq0PCI9KX/?utm_source=ig_web_copy_link

मनोज बाजपेयी ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी बत्रा फैमिली, आपका अपने परिवार के साथ स्वागत करती है। #GulmoharOnHotstar स्ट्रीमिंग 3 मार्च से।” ट्रेलर में बत्रा फैमिली और उनके डायनैमिक्स की झलक मिलती है। राहुल वी. चित्तेला के डायरेक्शन में बनी गुलमोहर’ सभी एज ग्रुप को लोगों के देखने के लिए एक काफी खूबसूरत और दिलचस्प कहानी है।

उलझे रिश्तों की दिल छू लेने वाली कहान है ‘गुलमोहर’

ट्रेलर एक ऐसे परिवार की कहानी कही गई है जो कहीं ना कहीं हर फैमिली की कहानी दिखती है। ट्रेलर की शुरुआत में एक बड़ा सा बंगला नजर आता है जहां एक पार्टी हो रही है और मनोज बाजपेयी फोन पर कहते सुने जाते हैं कि हमारे यहां पार्टी चल रही है। इसी दौरान शर्मिला टैगोर फैमिली से कहती नजर आती हैं कि मुझे तुम सबसे एक बात करनी है मैंने एक छोटा सा मकान खरीदा है पुडुचेरी में अब मैं वहीं रहूंगी। इसके बाद एक पिता और बेटे के बीच के मुद्दे दिखाए जाते हैं जब पिता अपने बेटे को कुछ टोकते हैं तो बेटा चिढ़ जाता है और कहता है मेरी हर चीज में प्रॉब्लम है आपको। वहीं मां कहती हैं कि मैं इन बाप-बेटे के झगड़ों से तंग आ गई हूं। ये कहानी काफी हद तक हर परिवार से मेल खाती है तभी तो घर परिवार के उलझे रिश्तों बनी गुलमोहर जहां इमोशनल है तो दिल में काफी हद तक उतर भी जाती है।

3 मार्च से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी ‘गुलमोहर’

गुलमोहर चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट और ऑटोनॉमस वर्क्स के सहयोग से एक स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन है। फिल्म का मूल संगीत सिद्धार्थ खोसला ने तैयार किया है। गुलमोहर, राहुल चितेला द्वारा निर्देशित और राहुल चितेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित, 3 मार्च से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।

यह भी पढ़ें : Kudiye Ni Teri Song Out : सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ आउट, अक्षय-मृणाल की बोल्ड केमिस्ट्री ने इंटरनेट की दुनिया का तापमान बढ़ाया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox