HTML tutorial
होम / South Stars Met PM Modi: कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

South Stars Met PM Modi: कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

• LAST UPDATED : February 13, 2023

इंडिया न्यूज, (South Stars Met PM Modi In Bengaluru): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को ऐरो इंडिया 2023 का उद्घाटन करने बेंगलुरु पहुंचे। जहां उन्होंने राजभवन में कन्नड़ इंडस्ट्री के कई सितारों से मुलाकात की। जिसमें ‘केजीएफ’ फेम यश भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजभवन में इन सभी के लिए डिनर का भी आयोजन किया गया था। जिनकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

साउथ स्टार्स ने की पीएम मोदी से मुलाकात

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें पीएम मोदी के साथ ‘केजीएफ 2’ की अपार सफलता के बाद कन्नड़ सिनेमा का फेमस चेहरा बन चुके यश, साथ ही ‘कांतारा’ के साथ ऋषभ शेट्टी रातोंरात एक ब्रांड और पैन-इंडिया स्टार बने ऋषभ शेट्टी और दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार की वाइफ नजर आ रही हैं। इस मुलाकात के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई पहलुओं पर चर्चा की गई। इसके साथ ही राज्य में थिएटरों की संख्या बढ़ाने, सिनेमा का प्रभाव और सिनेमा का इकोनॉमी में योगदान जैसे विषयों पर भी बातचीत की गई।

कन्नड़ सिनेमा के विकास में मदद करेगी सरकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने यश, ऋषभ शेट्टी और अश्विनी पुनीत राजकुमार को डिनर पार्टी में इनवाइट किया है। खबर यह भी है कि इस मुलाकात के दौरान मोदी ने सभी से वादा किया है कि उनकी सरकार कन्नड़ सिनेमा के विकास के लिए हर संभव मदद करेगी। हाल ही में ‘कांतारा’ की रिलीज के बाद कई इंटरव्यू में ऋषभ शेट्टी ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ’ के जरिए यश ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खास पहचान बनाई है। फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म को खूब प्यार दिया। बता दें कि अब फैंस यश को ‘द रॉकिंग स्टार’ के नाम से बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें : Saint Shiromani Ravidas Temple: राजधानी दिल्ली में बनेगा संत शिरोमणि रविदास का भव्य मंदिर: भंते संघप्रिय राहुल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox