HTML tutorial
होम / ‘Shehzada’ New Poster Out : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का नया पोस्टर आउट, एडवांस बुकिंग शुरू

‘Shehzada’ New Poster Out : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का नया पोस्टर आउट, एडवांस बुकिंग शुरू

• LAST UPDATED : February 13, 2023

इंडिया न्यूज, (Film ‘Shehzada’ New Poster Out): बॉलीवुड के सबसे चुलबुले अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट शाहरुख खान की ‘पठान’ की वजह से आगे बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इन सबके बीच फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हैं. बहुत उत्साहित दिख रहे हैं।

‘शहजादा’ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। कार्तिक ने अपनी फिल्म के पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, बात जब ‘शहजादा’ की हो तो डिस्कशन नहीं करते, सीधा टिकट बुक करते हैं। कार्तिक की फिल्म के इस पोस्ट के साथ साथ फैंस उनके मजेदार कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

कब शुरू होगी फिल्म की एडवांस बुकिंग?

आपको बता दें कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 फरवरी से शुरू हो चुकी है. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग से फैंस भी काफी खुश हैं। कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन की इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें : South Stars Met PM Modi: कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox