HTML tutorial
होम / Dream Girl 2 Release Date : फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन वापस आ रही है ‘पूजा’

Dream Girl 2 Release Date : फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन वापस आ रही है ‘पूजा’

• LAST UPDATED : February 14, 2023

इंडिया न्यूज, (Dream Girl 2 Release Date Announced): साल की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी एंटरटेनर आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आयुष्मान खुराना ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि ड्रीम गर्ल पूजा वापस आ गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर अपने फैन्स को रिलीज डेट की जानकारी भी दी।

कब रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’

https://www.instagram.com/reel/ConAzCKoBh3/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्टर के अपने इंस्टा पर शेयर किए गए टीजर में आयुष्मान उर्फ ​​पूजा को बैकलेस लहंगा पहने हुए फोन पर ‘पठान’ के शाहरुख खान से बात करते हुए सुना जा सकता है। टीज़र को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज: @pooja___dreamgirl वापस आ गई है! #7 को साथ में देखेंगे! #DreamGirl2, 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” बता दें कि टीज़र में, आयुष्मान खुराना का चेहरा रिवील नहीं किया गया है, हालांकि, उन्हें पूजा नाम की एक लड़की के रूप में कपड़े पहने हुए ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ एक्टर शाहरुख खान के किरदार से फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है।

2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है ‘ड्रीम गर्ल 2’

बालाजी टेलीफिल्म्स की ‘ड्रीम गर्ल 2’ 2019 में रिलीज हुई बेहद सफल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। पहली किस्त बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही और इसकी अनूठी कहानी और आयुष्मान के दमदार प्रदर्शन को दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म में आयुष्मान को एक ऐसे पुरुष के रूप में दिखाया गया था जो एक महिला की आवाज की नकल कर सकता है और यह अवधारणा दर्शकों को पसंद आई थी।

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह होंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और एकता आर कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। मेकर्स ने वादा किया है कि सीक्वल पहले पार्ट की तुलना में और भी अधिक हंसाने वाला और एंटरटेनिंग होगा।

यह भी पढ़ें : Song Naiyo Lagda Release: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘नय्यो लगदा’ रिलीज, पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान की रोमांटिक केमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox