होम / Samantha Ruth Prabhu : समांथा रुथ प्रभु ने पलानी मुरूगन मंदिर की चढ़ी 600 सीढ़िया, कपूर जलाते हुए मन्नत मांगी

Samantha Ruth Prabhu : समांथा रुथ प्रभु ने पलानी मुरूगन मंदिर की चढ़ी 600 सीढ़िया, कपूर जलाते हुए मन्नत मांगी

• LAST UPDATED : February 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Samantha Ruth Prabhu visited Palani Murugan Temple): साउथ की ‘ऊ अंतावा’ क्वीन सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में पलानी मुरूगन मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। समांथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म शाकुंतलम 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले समांथा रुथ प्रभु को तमिलनाडु के इस मंदिर में स्पॉट किया गया है। सामंथा रुथ प्रभु की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह कदम-कदम पर कपूर जलाती नजर आ रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने 13 फरवरी को तमिलनाडु के एक मंदिर में मत्था टेककर अपनी आने वाली फिल्म के लिए मन्नत मांगी है। समांथा रुथ प्रभु सफेद अनारकली सूट में स्ट्रेट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने आलीशान ब्रांड Louis Vuitton का मफलर पहना हुआ था।

सामंथा ने किए पलानी मुरूगन मंदिर के दर्शन

600 सीढ़ियों पर कपूर जलाते हुए उनकी ये तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले महीने से ही राज और डीके की वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। वायरल हो रही तस्वीरों में समांथा रुथ प्रभु के साथ जानू फिल्म के डायरेक्टर प्रेम कुमार भी नजर आ रहे हैं। समांथा रुथ प्रभु ने अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए इस दौरान मास्क भी पहना था।

राज और डीके की वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं एक्ट्रेस

बीते कुछ महीनों से सामंथा रुथ प्रभु मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु हिम्मत जुटाए हुए अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रही है और साथ ही साथ उनकी इस बीमारी का ट्रीटमेंट भी चल रहा है। पति नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस जैसी गंभीर बीमारी से जूझते हुए समांथा अपनी जिंदगी को वापस से ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं। सादगी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Siddharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा था कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox