होम / Nikki Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा, प्रेमिका की हत्या कर शव फ्रिज में छिपाया

Nikki Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा, प्रेमिका की हत्या कर शव फ्रिज में छिपाया

• LAST UPDATED : February 15, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (Nikki Murder Case) : वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली एक बार फिर बदनाम हो गई। यहां एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा हो गई हैं। जी हां, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसे ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। बता दें कि साहिल ने मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर निक्की की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली में एक युवक (24 वर्षीय) ने श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर ताजा करवा दी हैं। आरोपी ने अपनी प्रेमिका का मर्डर करने के बाद शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में बंद कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी के हौंसले इतने बुलंद रहे कि वह उसी दिन दूसरी महिला से विवाह करने के लिए भी चला गया। पुलिस ने आरोपी साहिल गहलोत निवासी दक्षिण पश्चिम दिल्ली के मित्रांव गांव को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका झज्जर निवासी

साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव के होते हुए किसी दूसरी महिला से शादी तय कर ली थी। इस बारे में जब निक्की को मालूम हुआ तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने प्रेमिका की हत्या ही कर डाली। जानकारी सामने आई है कि महिला झज्जर निवासी थी।

हत्यारे को सजा-ए-मौत मिले : पीड़ित पिता

इस हत्याकांड में अब मृतका के पिता का बयान सामने आया है, जिसमें पिता सुनील यादव का कहना है कि एक माह पहले ही घर आई थी। आरोपी ने बेरहमी से बेटी को मारा है। हत्यारे को सजा-ए-मौत मिलनी चाहिए। निक्की के पिता ने कहा कि निक्की के दोस्त ने बताया था कि उसने निक्की को आखिरी बार साहिल के साथ देखा था, उसके बाद से वह कहीं नजर नहीं आई।

यह भी पढ़ें : Turkey-Syria Earthquake Deaths Update : 40 हजार से ज्यादा लोग मारे जा चुके

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox