होम / Promotion of ‘Tu Jhoothi Main Makkar’: रणबीर कपूर ने दिल्ली एनसीआर में किया ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रोमोशन

Promotion of ‘Tu Jhoothi Main Makkar’: रणबीर कपूर ने दिल्ली एनसीआर में किया ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रोमोशन

• LAST UPDATED : February 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Ranbir Kapoor promotes ‘Tu Jhoothi Main Makkar’ in Delhi): रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ जहां मेकर्स फिल्म के थिरकते गानों से फैंस की उम्मीदें बढ़ा रहे हैं, तो दूसरी तरफ रणबीर और श्रद्धा अलग अलग जगह फिल्म को प्रोमोट करके लोगों को बेताब कर रहे है, जो झूठी और मक्कार को एक साथ बस देखना चाहते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर बिना अपनी फिल्म हीरोइन को दिल्ली-एनसीआर में स्पॉट किया गया था, जहां उन्हें मक्कार नाइट नाम के एक लाइव म्यूजिक शो के साथ वैलेंटाइन्स डे स्पेशल मनाते हुए देखा गया था। यह उनकी आने वाली फिल्म तू झूठी, मैं मक्कार का प्रमोशनल इवेंट था जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने भी शिरकत की।

इवेंट पर लगभग 15,000 लोगों का क्राउड

इस इवेंट पर लगभग 15,000 लोगों का क्राउड मौजूद था जो उनके लिए किसी डेट नाईट और ट्रीट नाईट की तरह थी, जिन्होंने रणबीर के सभी सुपरहिट गानों के लाइव परफॉर्मेंस का मजा लिया और शुरूआत से लेकर आखिर तक रणबीर के साथ डांस भी किया। यहां परफॉर्म किए गए ज्यादातर गाने रणबीर की फिल्मों के थे लेकिन वहां मौजूद लोग उस समय आउट ऑफ कंट्रोल हो गए जब रणबीर ने ‘प्यार होता कई बार है’ के साथ स्टेज पर एंट्री ली। ‘मक्कार’ रणबीर पूरे मूड में थे और वो पूरी तरह से इस गाने को एंजॉय करते दिखें। इसके बाद जब बैक टू बैक रणबीर के ही गाने प्ले होने लगे तो वो खुद को डांस करने से रोक नही पाए और एक बार फिर स्टेज पर आकर उन्होंने धमाल मचा दिया। प्रीतम और रणबीर ने यहां मौजूद क्राउड के साथ जमकर मस्ती की।

इस दौरान तू झूठी मैं मक्कार की टीम के अलावा, रणबीर कपूर के पिछले चार्टबस्टर गानों के सिंगर्स भी मौजूद थें। इनमें नकाश अज़ीज़, अंतरा मित्रा, निखिता गांधी, अमित मिश्रा और श्रीरामचंद्र मैनामपति शामिल हैं। वहीं सबकी फेवरेट झूठी उर्फ श्रद्धा कपूर पुणे में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ वेलेंटाइन डे मना रही थी जोकि फिल्म के प्रोमोशनल कैंपेन का ही हिस्सा था।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Selfie New Teaser Out : फिल्म ‘सेल्फी’ का नया टीजर रिलीज, दिखा बॉयकॉट ट्रेंड

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox