होम / Army jawan killed in Tamil Nadu : डीएमके पार्षद ने की सेना के जवान की हत्या

Army jawan killed in Tamil Nadu : डीएमके पार्षद ने की सेना के जवान की हत्या

• LAST UPDATED : February 16, 2023

इंडिया न्यूज, कृष्णागिरी (Army jawan killed in Tamil Nadu): तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में डीएमके पार्टी के एक पार्षद ने सेना के जवान की हत्या कर दी है। पार्षद ने यह हत्या एक मामूली विवाद के बाद की। पुलिस ने बताया कि प्रभु और उनके भाई प्रभाकरण का आठ फरवरी को चिन्नास्वामी से झगड़ा हुआ था। नगरसमपट्टी पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पार्षद सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बात पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह पोचमपल्ली के वेलमपट्टी में नगर पंचायत की पानी की टंकी के पास कपड़े धोने को लेकर डीएमके पार्षद चिन्नास्वामी का लांस नायक एम. प्रभु व उनके भाई के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसी शाम को चिन्नास्वामी ने साथियों के साथ घात लगाकर प्रभु को बुरी तरह पीटा। पुलिस के अनुसार मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि पिटाई में 29 वर्षीय प्रभु गंभीर रूप से घायल हो गए थे और बुधवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री को उचित कार्रवाई करनी चाहिए : सेना

लेफ्टिनेंट कर्नल एन. त्यागराजन ने ट्वीट कर कहा कि पोचमपल्ली इलाके में डीएमके के पार्षद चिन्नास्वामी ने सेना के जवान प्रभु की बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को उचित कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: कनाडा में मंदिर के बाहर लिखे भारत व मोदी विरोधी नारे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox