होम / Kurukshetra Cousin Murder : चचेरे भाई ने भाई की हत्या कर शव खेत में दफनाया, बरामद

Kurukshetra Cousin Murder : चचेरे भाई ने भाई की हत्या कर शव खेत में दफनाया, बरामद

• LAST UPDATED : February 16, 2023

इशिका ठाकुर, Haryana (Kurukshetra Cousin Murder) : कुरुक्षेत्र पुलिस को 4 फरवरी से गायब चल रहे रोशन (32) का शव उसी की जमीन में दफन किया मिला। दरअसल 4 फरवरी को रोशन के गांव समसपुर के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसमें पुलिस ने धारा-346 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर व्यक्ति की जांच शुरू कर दी थी। परिवार ने दी शिकायत में पुलिस को बताया था कि रोशन एक निजी होटल में कार्य करता था और वह 4 तारीख को शाम 7 बजे वहां से निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। पुलिस की जांच रोशन के खेतों तक पहुंची, जहां रोशन का शव दफनाया गया था।

यह भी पढ़ें : Burnt Car In Bhiwani : जली बोलेरोे में मिले 2 कंकाल, हड़कंप

परिजनों का आरोप है कि एक शादी समारोह में रोशन का झगड़ा चचेरे भाई से हुआ था और उसी झगड़े के चलते उसने रोशन की हत्या की थी। रोशन शादीशुदा था और उसका साढ़े 3 साल का बेटा भी है। फिलहाल आरोपी घर से फरार है। वहीं मृतक का आरोपी चचेरे भाई के साथ जमीनी विवाद भी चल रहा था।

वहीं सतीश सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार की शिकायत पर आरोपी राहुल जोकि रोशन के चाचा का लड़का है को गिरफ्तार किया गया था और उसने ही पूछताछ में खुलासा किया कि उसने ही रोशन की हत्या कर शव खेतों में दफनाया है, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने आज शव बरामद कर लिया है।

Kurukshetra Cousin Murder

Kurukshetra Cousin Murder

शव खेत से निकालकर मर्चरी हाउस भिजवाया

Kurukshetra Cousin Murder

Kurukshetra Cousin Murder

सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अभी आगे की जांच जारी है और इससे जुड़े दूसरे तथ्यों को भी खंगाला जा रहा है और जल्दी इस हत्या की पूरी गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा। शव को खेत से निकालकर मर्चरी हाउस भिजवा दिया गया है जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : Turkey-Syria Earthquake : मौत का आंकड़ा 41 हजार के पार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox