होम / Kanal Jump: 17 साल के एक शख्स ने लगाई नहर में छलांग,गोताखोर कर रहे तलाश

Kanal Jump: 17 साल के एक शख्स ने लगाई नहर में छलांग,गोताखोर कर रहे तलाश

• LAST UPDATED : April 6, 2021

करनाल/केसी आर्या

करनाल में 17 साल के शख्स ने  कैथल रोड पर नहर में छलांग(Kanal Jump) लगा दी. शख्स ने बीते दिन व्हाट्सएप पर लिखा था, मैं अपनी ज़िंदगी से परेशान हूं और मैं एक दो दिन में मर जाऊंगा. फिलहाल गोताखोर नहर में पुलिस की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

Kanal Jump:आखिर क्यों दुखी था रोहित

17 साल का लड़का सबको खुश देखना चाहता है, लेकिन खुद की ज़िंदगी से मायूस है, इतना मायूस की ज़िंदगी को खत्म करने के लिए उतारू हो रहा है. इतना मायूस की उसे ना अपने पिता की चिंता है, ना मां की, ना दोस्तों की, ना बहन की, ना ही अपने करियर की. उसे तो बस मौत को गले लगाना है।

17 साल का रोहित जो 11वीं कक्षा में पढ़ता है, करनाल के सदर बाजार इलाके का रहने वाला है, पिछले कुछ दिनों से परेशान था,  उसके माता – पिता मोबाइल पर गेम खेलने से मना कर देते होंगे. बीते दिन उसका मन इतना दुखी हुआ, कि उसने अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लिख दिया. एक या 2 दिन में मैं मर जाऊंगा, सभी दोस्त खुश रहो, मैं अपनी ज़िंदगी से परेशान हूं. आज फिर घर वालों ने मोबाइल पर गेम खेलते वक़्त उसे टोक दिया होगा. वो उससे इतना आहत हो गया कि घर वो कहकर गया कि मैं थोड़ी देर में आ रहा हूं।

छलांग लगाने वाला 17 साल का रोहित, गोताखोर कर रहे हैं खोज

रास्ते में दोस्त मिले उन्होंने पूछा कहां जा रहा है, उसने कहा मैं नहीं बता सकता और ये कहकर चला गया. थोड़ी देर बाद तमाम दोस्त रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड ढूंढते-ढूंढते नहर पर पहुंचे जहां पर रोहित ने अपने दोस्तों को देखते ही छलांग लगा दी।

फिलहाल गोताख़ोर मौके पर पहुंच गए हैं, नहर का बहाव तेज़ है, रोहित की तलाश जारी है, लेकिन उसने एक ऐसा कदम उठा लिया जिससे दोस्त से लेकर पूरा परिवार दुखी है. और उसको ढूढ़ने की कोशिश कर रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?
Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox