होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ‘तारक मेहता’ के नए टप्पू को देखकर भड़के यूजर्स

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ‘तारक मेहता’ के नए टप्पू को देखकर भड़के यूजर्स

• LAST UPDATED : February 17, 2023

इंडिया न्यूज,(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah): टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीरियल को टेलीकास्ट हुए 14 साल हो चुके हैं और इतने समय में कई कलाकार इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं। अभिनेता राज अनादकट सीरियल में टप्पू का किरदार निभा रहे थे, जो शो छोड़ चुके हैं और अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू के रूप में अभिनेता नीतीश भलूनी की एंट्री हुई है। कुछ समय पहले ही शो के मेकर्स ने नीतीश की ऑफिशियल एंट्री का ऐलान किया था, जिसके बाद से इस सीरियल के मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोल हुए मेकर्स

दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दिशा वकानी ने साल 2017 में अलविदा कह दिया था, जिसके बाद कई लोकप्रिय चेहरों ने इस सीरियल को टाटा बाय बाय कह दिया है। एक समय तो फैंस ने भी कलाकारों के जाने पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे और इन सबके बीच राज अनादकट ने भी शो छोड़ने का फैसला कर लिया था, जिसके चलते दर्शकों का कहना है कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बंद कर देना चाहिए। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘कैरेक्टर इतने बदल रहे हैं। शो ही बदल दो यार।’ दूसरे ने लिखा, ‘अरे बंद कर बंद कर शो।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘अब कुछ नहीं बचा शो में। बस जेठालाल की वजह से ही टिका हुआ है।’ वहीं, कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि सीरियल कचरा कर दिया।

कौन हैं नीतीश भलूनी?

बता दें कि 25 साल के नीतीश भलूनी ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। वह मेरी डोली मेरे अंगना में नजर आए थे। इसके अलावा, उन्होंने पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में भी काम किया है। वह सीरीज के कुछ एपिसोड में थे।

यह भी पढ़ें : Karthik Aryan reached Siddhivinayak : फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox