होम / We Women Want: वी वुमन वांट में इस सप्ताह ऑन वर्क लाइफ बैलेंस पर होगी चर्चा

We Women Want: वी वुमन वांट में इस सप्ताह ऑन वर्क लाइफ बैलेंस पर होगी चर्चा

• LAST UPDATED : February 17, 2023

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली(We Women Want): वी वुमन वांट पर इस हफ्ते हम महिला पार्षदों से वर्क लाइफ बैलेंस के बारे में बात करेंगे। एक पार्षद किसी भी नागरिक के अपने या उसके चुने हुए प्रतिनिधि के साथ संपर्क का पहला बिंदु होता है और वे सीवेज और गड्ढों जैसे नागरिक कार्यों के लिए और पड़ोस में शांति और सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए भी जिम्मेदार होते हैं। स्ट्रीट लाइट से लेकर आवारा कुत्तों की शिकायतों का संज्ञान लेने के लिए आजकल हर आरडब्ल्यूए समूह में एक पार्षद होता है।

शो में भाजपा की वरिष्ठ नेता और ग्रेटर कैलाश (भाजपा) से दो बार की पार्षद डॉ. शिखा राय हैं। शिखा कालकाजी से पार्षद योगिता सिंह के साथ दिल्ली प्रदेश बीजेपी की पूर्व वीपी और बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। आम आदमी पार्टी से हमारे पास जैतपुर से पहली बार पार्षद हेमा वोहरा हैं, जो एक पूर्व फैशन डिजाइनर थीं, जब तक कि वह अपने पति की सीट से आरक्षित होने के बाद चुनाव नहीं लड़ीं। तीनों ने अपने कार्य दिवस के बारे में बात की और यह भी बताया कि एक महिला होने के नाते वे मेज पर कितनी अतिरिक्त चीजें लेकर आती हैं। एक के लिए वे सीधे उन गृहणियों से बात कर सकते हैं जो नागरिक मुद्दों और पड़ोस के मामलों में सबसे अधिक निहित हैं, क्योंकि पति काम पर जाते हैं।

‘वी वीमेन वांट’ के ताजा एपिसोड्स

वी वुमेन वांट एक साप्ताहिक शो है जो ऐसे मुद्दों की पड़ताल करता है जो लिंग विशिष्ट हैं और महिलाओं के लिए एक सहायता समूह बन गया है। इस शो का संचालन प्रिया सहगल, सीनियर एक्जीक्यूटिव एडिटर, न्यूजएक्स द्वारा किया जाता है। ‘वी वीमेन वांट’ के ताजा एपिसोड्स हर शनिवार शाम 7:30 बजे देख सकते हैं। यह कार्यक्रम प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म- डेलीहंट, जी5, शेमारूमी, वॉचो, मजालो, जियो टीवी, टाटा प्ले और पेटीएम लाइवस्ट्रीम पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Karthik Aryan reached Siddhivinayak : फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox