होम / Road Accident In Hardoi UP : खुशियां मातम में बदली, दूल्हे सहित परिवार के 5 लोगों की मौत

Road Accident In Hardoi UP : खुशियां मातम में बदली, दूल्हे सहित परिवार के 5 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : February 18, 2023

इंडिया न्यूज, Uttar Pardesh (Road Accident In Hardoi UP) : उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई में शुक्रवार की रात एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। पचदेवरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दूल्हे समेत 5 लोगों की अकाल मौत हो गई। जैसे ही इस हादसे की जानकारी परिजनों को मिली तो दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। डीएम ने बताया कि अनियंत्रित होकर बोलेरो ट्रैक्टर से टकराई थी, जिसके बाद यह हादसा हो गया है।

जानकारी के अनुसार हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शादी थी। शादी को लेकर कई दिनों से ही लड़की और लड़के दोनों के परिवार में खुशियों का माहौल था। दूल्हा परिवार और रिश्तेदारों के साथ गाड़ियों में सवार होकर नई दुल्हन लेने अभायन गांव जा रहे थे कि रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने गन्ने से भरी ट्रॉली में टक्कर मार दी। बोलेरो के अंदर आठ बराती मौजूद थे। इस हादसे में दूल्हा देवेश (20), पिता ओमबीर, रुद्र (12), बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज व ड्राइवर सुमित सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि बोलेरो सवार अंकित, राजेश और जगतपाल को उनके परिजन फरुर्खाबाद लेकर चले गए जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई गई है।

यह भी पढ़ें : Turkey-Syria Earthquake Deaths : 278 घंटों बाद जिंदा निकाला युवक, मृतकों की कुल संख्या पहुंची 45 हजार के पार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox