होम / Nuh Kheda Khalilpur Village Quarrel : दो समुदायों में कहासुनी, पथराव फिर फायरिंग, कई लोग जख्मी

Nuh Kheda Khalilpur Village Quarrel : दो समुदायों में कहासुनी, पथराव फिर फायरिंग, कई लोग जख्मी

• LAST UPDATED : February 20, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Nuh Kheda Khalilpur Village Quarrel) : हरियाणा के जिला नूंह (मेवात) में मामूली बात पर दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो जाने का मामला सामने आया है। गांव खेड़ा खलीलपुर में हुई इस झड़प में दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर डंडे बरसाए और गोलियां तक चला दी। झगड़े में करीब एक दर्जन लोग घायल भी हुए हैं।

भारी पुलिस बल किया तैनात

Nuh Kheda Khalilpur Village Quarrel

Nuh Kheda Khalilpur Village Quarrel

वहीं जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली तो एएसपी उषा कुंडू की अगुआई में भारी पुलिस बल वहां पहुंच गया। झगड़े के कारण फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। दोनों पक्षों के लोग वहां जमा हैं।

जानकारी के अनुसार खेड़ा खलीलपुर गांव में एक समुदाय के लोगों का कहना है कि उनका एक लड़का बिलाल (15) मोटरसाइकिल से लौट रहा था कि इसी दौरान दूसरे समुदाय के नत्थूराम के घर के पास से गुजरने के दौरान झड़प हो गई। जिस पर बिलाल को जमकर पीट दिया गया।

वहीं नाथूराम के परिजनों ने कहा कि बिलाल तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। 8 साल की बच्ची उसकी बाइक की चपेट में आने से किसी तरह बच गई। इस दौरान बिलाल को टोका गया तो वह उल्टा बोल गया। इसके बाद मारपीट हो गई। इसके बाद मामला शांत हो गया था। जानकारी सामने आई है कि बच्ची बाइक के नीचे आते-आते बची है।

झगड़े के दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव किया गया है। इतना ही नहीं, लोगों ने एक-दूसरे की छतों पर र्इंटे तक बरसाई हैं, गोलीबारी के कारण तो हालात और भी काफी खराब हो चुके हैं। इसी कारण मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Budget Session : संदीप सिंह के मामले पर सदन गूंजा, आज की कार्रवाई स्थगित

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox