होम / Nysa Devgan in Ethnic Look : एथनिक लुक में न्यासा देवगन ग्रामीण इलाकों में छात्रों को प्रेरित करती दिखीं

Nysa Devgan in Ethnic Look : एथनिक लुक में न्यासा देवगन ग्रामीण इलाकों में छात्रों को प्रेरित करती दिखीं

• LAST UPDATED : February 21, 2023

इंडिया न्यूज,(Nysa Devgan in ethnic look with Students): अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन हाल ही में अहमदनगर के ग्रामीण इलाके में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं। इवेंट से न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। बता दें कि अजय देवगन ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग पहलुओं पर काम कर रहे हैं। उनकी बेटी न्यासा भी ग्रामीण क्षेत्रों में बच्चों को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पूरे जोश के साथ काम करती हैं।

इस दौरान न्यासा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने पीले रंग का सलवार सूट पहन रखा था और बिंदी लगा रखी थी। एक तस्वीर में वह इवेंट में छात्रों के साथ बातचीत करते हुए उत्साहित और खुश नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में, न्यासा एक बड़ी मुस्कान बिखेर रही है, क्योंकि वह पारंपरिक महाराष्ट्रीयन पोशाक पहने महिलाओं और पुरुषों के साथ पोज़ दे रही है।

न्यासा की हालिया तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने कहा, “मुझे लगता है कि न्यासा एक दिन बहुत बड़ी स्टार बनेंगी।” एक अन्य ने कहा, “अजय सर आज बहुत गर्व महसूस करेंगे।”

न्यासा पढ़ाई में हैं काफी तेज

न्यासा अजय और काजोल की सबसे बड़ी बेटी हैं। उनका एक भाई भी है जिसका नाम युग देवगन है। सिंगापुर के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में अपना स्कूल खत्म करने के बाद, वह फिलहाल स्विट्जरलैंड में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। न्यासा ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वह भविष्य में फिल्म उद्योग में शामिल होना चाहती हैं या नहीं। इससे पहले एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने खुलासा किया था कि न्यासा की बॉलीवुड में कदम रखने की कोई योजना नहीं है।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है या नहीं। अभी तक उसने बेरुखी दिखाई है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है। वह विदेश में है। वह अभी पढ़ाई कर रही है।”

यह भी पढ़ें : Pathaan Box Office Collection : शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ 1000 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox