होम / ‘Hera Pheri 3’ Shooting Begins : शुरू हुई ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग, स्टार कास्ट ही नहीं अब निर्देशक भी गए बदल

‘Hera Pheri 3’ Shooting Begins : शुरू हुई ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग, स्टार कास्ट ही नहीं अब निर्देशक भी गए बदल

• LAST UPDATED : February 21, 2023

इंडिया न्यूज,(‘Hera Pheri 3’ Shooting Begins): बॉलीवुड फिल्म ‘हेरा फेरी’ और फिर ‘हेरा फेरी’ लोगों को खूब पसंद आई। लोग काफी समय से इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की मांग कर रहे थे। बीते दिनों फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर काफी खबरें आ रही थीं। फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ सबसे ज्यादा अपनी स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में रही है। खबरों में दावा किया गया था कि फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को लिया गया है। वहीं, अक्षय कुमार ने यह भी साफ कर दिया था कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं, इसलिए उन्होंने खुद को इससे दूर कर लिया है। अब फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। ताजा मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आएंगे।

‘हेरा फेरी 3’ का डायरेक्शन नहीं करेंगे अनीष बज्मी

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में शुरू हो गई है। अनीश बज्मी फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहे हैं। फरहाद सामजी को फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी कैसे हुई है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के लिए फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में कुछ बदलाव किए गए हैं।

‘हेरा फेरी 3’ में नजर नहीं आएंगे कार्तिक आर्यन

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन नहीं नजर आएंगे। कहा जा रहा ता कि वह फिल्म में अक्षय कुमार के रोल निभाने वाले हैं। सुनील शेट्टी ने फिल्म की कास्टिंग को लेकर कहा था कि शायद कुछ हेरा फेरी हुई थी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये सब कैसे हुआ। इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि अक्षय कुमार को वापस लाने में फिरोज नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी का योगदान है। फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाली थी। वहीं, अभी तक फिल्म की फीमेल कास्ट फाइनल नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Nysa Devgan in Ethnic Look : एथनिक लुक में न्यासा देवगन ग्रामीण इलाकों में छात्रों को प्रेरित करती दिखीं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox