होम / Run Jetha Run: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फैन्स के लिए खुशखबरी, रिलीज हुआ जेठालाल के नाम पर वीडियो गेम

Run Jetha Run: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फैन्स के लिए खुशखबरी, रिलीज हुआ जेठालाल के नाम पर वीडियो गेम

• LAST UPDATED : February 22, 2023

इंडिया न्यूज,(Game made on Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah): ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 14 साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। यह शो सबसे लंबे टीवी सीरियल्स में से एक है, जिसकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। छोटे से लेकर बड़े तक हर आयु वर्ग के लोग अपने परिवार के साथ इस शो का लुत्फ उठाते हैं। मजेदार कॉमेडी से ये शो शुरू से लेकर अब तक दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसकी कहानी सदाबहार है, अब मेकर्स ने दर्शकों को एक और तोहफा दिया है। अब इस शो का लुत्फ सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि गेम्स के जरिए भी उठाया जा सकता है।

जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। अब मेकर्स ने इस शो पर एक मजेदार गेम बनाया है, जो बिल्कुल फ्री है। खास बात यह है कि इस गेम में आपको सभी किरदार देखने को मिलेंगे। दयाबेन भी। हाल ही में ‘तारक मेहता’ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा भी की गई है।

गेम में दिखेंगे शो के ये कैरेक्टर्स

शेयर किए गए पोस्ट में ‘तारक मेहता’ के जेठालाल, उर्फ दिलीप जोशी और पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक को देखा जा सकता है। गेम में सभी किरदार उसी तरह दिखाई देंगे, जैसे शो में होते हैं। बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता से लेकर दयाबेन उर्फ दिशा वकानी भी नजर आएंगी।

बबीता जी से फ्लर्ट करेंगे जेठालाल

गेम में मजेदार कॉमेडी के साथ जेठालाल अपनी क्रश बबीता जी के साथ फ्लर्ट भी करते हुए दिखाई देंगे। गेम में बबीता जी को बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है। कार्टेन बेस्ड कैरेक्टर्स देखने में बहुत मजेदार हैं। खास बात ये है कि ये गेम एंड्रॉयड और आईफोन दोनों में मौजूद है, तो अगर आप इस गेम का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो गूगल प्ले या फिर ऐप स्टोर पर फ्री में इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। इस गेम का नाम ‘रन जेठा रन’ (Run Jetha Run) है।

बता दें कि दयाबेन पिछले 5 साल से शो से गायब हैं। एक्ट्रेस ने साल 2017 में शो को अलविदा कह दिया था। अभी तक दयाबेन के लिए किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : ‘Hera Pheri 3’ : ‘हेरा फेरी 3’ के सेट से सामने आई पहली फोटो, अक्षय कुमार, परेश रावल-सुनील शेट्टी आए नजर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox