होम / Dear Ishq : डियर इश्क से सुंबुल तौकीर खान की पहली झलक आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

Dear Ishq : डियर इश्क से सुंबुल तौकीर खान की पहली झलक आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

• LAST UPDATED : February 22, 2023

इंडिया न्यूज,(First look of Sumbul Touqueer Khan in Dear Ishq): रिएलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए हैं। जहां कुछ सेलेब्स निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं, वहीं सुंबुल तौकीर खान ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। बिग बॉस 16 के बाद सुंबुल वेब शो डियर इश्क में नजर आएंगी। इस शो में एक्ट्रेस का किरदार एक इंफ्लुएंसर का है, जिसके लिए सुंबुल काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर इस वेब शो से सुंबुल तौकीर खान की पहली झलक सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। सुंबुल का नाम तुरंत ही ट्विटर पर छा गया।

सुंबुल को देखने के लिए एक्साइटेड हैं फैंस

https://twitter.com/ImshaCreationz/status/1628310098920587265?s=20

दरअसल, सुंबुल तौकीर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं। डियर इश्क में सुंबुल इसी लुक में नजर आएंगी। इसके अलावा, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस सेट पर शूटिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो और फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम किया है। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘अभी तो शो में सुंबुल की एंट्री ऑन एयर नहीं हुई। तब शो ट्रेंडिंग में आ गया। सोचो जब सुंबुल इसमें नजर आएंगी। तब क्या होगा।’ दूसरे ने लिखा, ‘देखने को लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘जब से सुंबुल की एंट्री कंफर्म हुई है। तब से ही शो ट्रेंडिंग में बना हुआ है।’

सुंबुल ने कही यह बात

हाल ही में, सुंबुल तौकीर खान ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह इस शो के लेकर थोड़ी नर्वस भी है। सुंबुल ने कहा कि बिग बॉस के बाद यह पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें मैं बतोर एक्टर नजर आऊंगी। मैं अपने किरदार के लिए थोड़ा नवर्स और एक्साइटेड हूं। मैं अपना 100 पर्सेंट दूंगी। हालांकि, यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण भी है क्योंकि दर्शकों ने अब तक मुझे सुंबुल के रूप में ही देखा है।

यह भी पढ़ें : Run Jetha Run: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फैन्स के लिए खुशखबरी, रिलीज हुआ जेठालाल के नाम पर वीडियो गेम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox