होम / Microsoft Bing : अब यूजर को Microsoft Bing पर ये सुविधा मिलेगी

Microsoft Bing : अब यूजर को Microsoft Bing पर ये सुविधा मिलेगी

• LAST UPDATED : February 23, 2023

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली (Microsoft Bing): दिग्गज टेक कंपनी Microsoft ने हाल ही में अपने सर्च टूल Bing को AI से लैस ChatGPT टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया था। इस Bing से यूजर्स कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं, इससे बातें कर सकते हैं। पिछले हफ्ते कंपनी ने बिंज चैट में लिमिट लगा दी थी। यूजर्स को एक दिन में 50 चैट्स की ही अनुमति दी थी। लेकिन अब कंपनी ने एक बार फिर इसमें बदलाव किया है। अब कंपनी ने चैट लिमिट को बढ़ा दी है।

अब यूजर्स एक दिन में 50 की जगह 60 चैट कर सकेंगे

कंपनी ने प्रति सत्र चैट को बढ़ाकर 6 कर दिया है और प्रति दिन कुल 60 चैट का विस्तार किया है। कंपनी ने मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, ‘‘चैट सीमा निर्धारित करने के बाद से, हमें आप में से कई लोगों से प्रतिक्रिया मिली है जो लंबी चैट की वापसी चाहते हैं, ताकि आप दोनों अधिक प्रभावी ढंग से खोज सकें और चैट सुविधा के साथ बेहतर ढंग से बातचीत कर सकें।’’

इसके अलावा, टेक दिग्गज जल्द ही दैनिक कैप को 100 कुल चैट तक बढ़ाने की योजना बना रही है। ‘आने वाले परिवर्तन’ के साथ, सामान्य खोजों को अब चैट टोटल्स के विरुद्ध नहीं गिना जाएगा। माइक्रोसॉफ्ट एक अतिरिक्त विकल्प का भी परीक्षण करने जा रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अधिक सटीक, संतुलित, अधिक क्रिएटिव से चैट के टोन को चुनने की अनुमति देगा।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox